विकास खंड शिक्षा अधिकारी ने शादी का झांसा देकर युवती को किया प्रेग्नेंट

 मुंगेली (जरहागांव) -   बिल्हा BEO पर लगा गंभीर आरोप उन्होंने गाँव के ही लड़की को ही शादी का झांसा देकर 7 साल तक दैहिक शोषण करने का आरोप लगा है। घटना जरहागांव थाना क्षेत्र के ग्राम फुलवारी की है पिछले 7 साल से युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दैहिक शोषण करने का मामला सामने आया है। 

बिल्हा विकासखंड पर विकास खंड  शिक्षा अधिकारी के रूप में पदस्थ पवित्र सिंह बेदी 54 वर्षीय अपने गाँव के ही युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ 7 वर्ष तक दैहिक शोषण करता रहा युवती के बार बार शादी करने की बात हाकने पर उसे टाल मटोल  किया करता था।  शारीरिक सम्बन्ध बनाने से युवती 6  महीने की प्रेग्नेंट हो गयी है।शादी से इंकार करने पर युवती ने जरहागांव थाना में शिकायत दर्ज कराई। 

पत्नी और परिजन ने किया मारपीट -

विकास खंड शिक्षा अधिकारी के पतन और उसके परिजन ने युवती से मार्प्त किया और उसके गर्भ को नुकसान पहुंचने की कोशिश किए। मरपीट से आहत युवती ने जरहागांव थाना में जाकर लिखित शिकायत किया। इस तरह की घटना शिक्षा जगत को शर्मसार करने वाली है।  शिक्षा विभाग सहित पुरे जिले में इसकी चर्चा हो रही है।  

फिरहाल एफआईआर नहीं - 

दो सितम्बर तक शादी का लिखित में वादा देने के कारण फिलहाल पुलिसिया कार्यवाही रोक दी गयी है। और युवती के परिजन ने एफआईआर दर्ज नहीं कराया है।      

👉NISTHA 3.0 सभी प्राथमिक शिक्षक को लेना होगा ऑनलाइन प्रशिक्षण 

हमसे जुड़ें -  

Post a Comment

Previous Post Next Post