सहायक शिक्षकों का आज स्वछता सत्याग्रह - सर्व शिक्षक के प्रांताध्यक्ष विवेक दुबे पहुंचेंगे सहायक शिक्षक के धरना पंडाल पर

 cgreporter -रायपुर-आज सहायक शिक्षक स्वच्छता सत्याग्रह करेंगे - 

सहायक शिक्षकफेडरेशन के अनिश्चित कालीन हड़ताल में  अपनी मांगों को लेकर लगातार 11 दिसंबर से आंदोलन रत है ,उनके द्वारा प्रतिदिन अलग अलग प्रदर्शन किया जा रहा है।  राजधानी में बीते 5 दिनों से अलग- अलग तरह के आंदोलन कर अपना मांग सरकार के सामने रख रहे है सनसे पहले 13 दिसंबर को राजधानी में विधानसभा घेराव का आह्वान किया गया।  15 दिसंबर को जेलभरो आंदोलन किया गया। 16 को भूख हडताल किया गया। और 17 दिसंबर को स्वच्छता सत्याग्रह करने का निर्णय लिया गया है।                                                                         

सर्व शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष आज पहुंचेंगे धरना स्थल 

 राज्य में चल रहे सहायक शिक्षकों के धरना का सभी शिक्षक संघ द्वारा एवं कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन संघों द्वारा सर्मथन मिल रहा है विगत 15 दिसम्बर को कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के संयोजक द्वारा सहायक शिक्षक के आंदोलन में समिल होकर अपना अपना समर्थन दिया था।  वही आज सर्व शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष भी प्रत्यक्ष धरना स्थल में पहुंच कर अपना समर्थन देंगे। 

सभी स्कूलों में ताला बंदी सहायक शिक्षक के समर्थन में आये प्रदेश भर के व्याख्याता यूडीटी ,एवं शिक्षक आज शाळा बहिष्कार


सर्व शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष ने कहा है की हमने सहायक शिक्षक फेडरेशन के मांगों को लेकर निःशर्त समर्थन देने की बात कही है और आज हम सहायक शिक्षक की मांगों को लेकर धरना स्थल में अपने साथियों के साथ पहुंच कर सर्मथन देंगे। साथ ही येभी कहा की हमारे कई साथी सहायक शिक्षक फेडरेशन का साथ दे रहे है और जिला अध्यक्ष लगातार अपने साथियों के साथ आंदोलन में शामिल हो रहे है।  

इसे भी पढ़ें - सहायक शिक्षक पदोन्नति -संयुक्त संचालक ने सभी DEO को जारी किये पत्र

इसे भी पढ़ें - DEO ने - सहायक शिक्षक एल बी संवर्ग की नयी वरिष्टता सूचि जारी करने के दिए निर्देश ....जारी सूचि में गड़बड़ी की शिकायत..... 

reed more..... सहायक शिक्षकों की पदोन्नति के लिए डीपीआई ने मंगाई रिक्त पदों की जानकारी  

वही कमिटी आज सौप सकती है अपना रिपोर्ट -

ज्ञात हो की विगत 4 दिसम्बर को सहायक शिक्षक फेडरेशन और शिक्षा सचिव कमलप्रीत के बिच मंत्रालय में बैठक हुआ था जिसमे शिक्षा सचिव ने स्पष्ट किया था की 17 दिसंबर तक समिति अपना रिपोर्ट सरकार को सौप देगी।  और  चर्चा के दौराना कहा था की रिपोर्ट में पारदर्शिता होगी और सहायक शिक्षकों को उसका एक प्रति दिया भी दिया जायेगा।  

Join our whatsapp group

Post a Comment

Previous Post Next Post