छत्तीसगढ़ व्यापम भर्ती 2022 जल संसाधन विभाग के 400 पदों में होगी भर्ती Chhattisgarh Vyapam Recruitment 2022 will be recruited in 400 posts of Water Resources Department

 Cgreporterरायपुर- छत्तीसगढ़ जल संसाधन विभाग में 400 पदों पर होगी बंपर भर्ती। छत्तीसगढ़ जल संसाधन विभाग में कई पदों पर निकली भर्ती जिसमें आवेदक अपना आवेदन छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल के वेबसाइट में जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन के लिए छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल का वेबसाइट नीचे दिया है जिसमें जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं वही रिक्त पदों की जानकारी के साथ-साथ अधिक जानकारी के लिए व्यापम के वेबसाइट में जाकर देख सकते हैं।

https://vyapam.cgstate.gov.in/

छत्तीसगढ़ जल संसाधन विभाग में निकली 400 पदों पर भर्ती जिसमें उप अभियंता सिविल के अट्ठारह बैकलॉग पोस्ट वही उप अभियंता के 382 पदों पर सीधी भर्ती होने जा रही है जिसके लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। अभ्यर्थी अपना आवेदन ऑनलाइन मोड में छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल के वेबसाइट में जाकर कर पाएंगे।

गौरतलब है कि व्यापम द्वारा ली जाने वाली भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि पाठ्यक्रम शैक्षणिक योग्यता सहित रिक्त पदों की सूची वर्ग वार व्यापम के वेबसाइट पर दिया गया है ।

छत्तीसगढ़ जल संसाधन विभाग वैकेंसी 2022 (chhattisgarh water resources devlopment)

पात्रता और आयु सीमा छत्तीसगढ़ जल संसाधन विभाग भर्ती 2022 में सिविल इंजीनियर के पदों पर हो रही भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था या बोर्ड जो विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की डिग्री होना अनिवार्य है साथ ही आवेदक की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया और वेतनमान - वाटर रिसोर्ट डेवलपमेंट सरकारी नौकरी 2022 पर सही उम्मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा कौशल परीक्षा एवं दस्तावेज सत्यापन क्या साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा और उपरोक्त में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा चयनित उम्मीदवार को 35400-112400 का वेतन मिलेगा। चयन प्रक्रिया का आधार व्यापम द्वारा आयोजित परीक्षा में मेरिट सूची के आधार पर वर्ग वार किया जाएगा।

आवेदन शुल्क-

महत्वपूर्ण लिंक नीचे देखें-

Join our whatsapp group




👉whatsapp 0

Post a Comment

Previous Post Next Post