सहायक शिक्षक फेडरेशन अपने दम पर करेगी मुख्यमंत्री का सम्मान ,,,,वेतन विसंगती दूर होने पर

 Cgreporter.comरायपुर-सहायक शिक्षक फेडरेशन सहायक शिक्षकों की मांगों को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांग रहे हैं जिसमें मुख्यमंत्री द्वारा सहायक शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल से 31 मार्च 2022 को मुलाकात का समय दिया है प्रतिनिधिमंडल में संसदीय सचिव इंदर सिंह मंडावी भी रहेंगे खबर मिली है कि वेतन विसंगति को लेकर इस पर चर्चा होगी साथ ही मुख्यमंत्री को ओल्ड पेंशन योजना के लिए धन्यवाद ज्ञापित भी करेगी वही फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा द्वारा कहा गया की हम 1लाख 9 हजार सहायक शिक्षाक मुख्यमंत्री का अकेले अपने दम पर अन्य किसी कर्मचारी संगठन से ना मिलकर स्वयं ही मुख्यमंत्री का सम्मान ओल्ड पेंशन के लिए करेंगे।

दूसरी ओर देखें तो प्रदेश के 12 संगठन जिसमें शिक्षक संघ एवं पंचायत कर्मचारी संघ के बैनर तले 29 मार्च 2022 को इंडोर स्टेडियम रायपुर में मुख्यमंत्री का सम्मान समारोह रखा गया है इस सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा सभी कैबिनेट मंत्री को बुलावा भेजा गया है परंतु इस सम्मान समारोह में सहायक शिक्षक फेडरेशन एवं गवर्नमेंट एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन शामिल नहीं होंगे।

इसे भी पढ़ें - पटवारी  चयन परीक्षा तिथि में हुआ  बदलाव -

सम्मेलन में वेतन विसंगति हो :- प्रदेश में सहायक शिक्षकों का प्रमुख मांग वेतन विसंगति से छुटकारा पाना है सहायक शिक्षकों को हालांकि बजट में कोई सौगात नहीं मिली लेकिन सहायक शिक्षकों को इसकी उम्मीद अभी भी है की माननीय मुख्यमंत्री द्वारा सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति दूर किया जाएगा। इसी करण सहायक शिक्षक फेडरेशन मुख्यमंत्री का सम्मान अपने दम पर अकेले करना चाहती है वेतन विसंगति और ओ पीएस  के मुद्दे पर चर्चा हेतु 31 मार्च को शाम 5:00 बजे मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे जिसमें फेडरेशन के पदाधिकारियों के साथ संसदीय सचिव इंदर सिंह मंडावी की अगुवाई में करेंगे। 

इसे भी पढ़ें - महिला एवं बाल विकास विभाग पर्यवेक्षक रिजल्ट यहाँ देखें 

वहीं सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा की। हमने मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा था हमें 31 मार्च को मिलने का वक्त मिला है । माननीय मुख्यमंत्री से मुलाकात कर वेतन विसंगति को दूर करने के लिए विनती करेंगे एवं ओ पी एस के लिए धन्यवाद ज्ञापित करेंगे साथ ही हम अलग-अलग संगठनों के साथ मिलकर सम्मान सम्मेलन में शामिल नहीं होंगे। मुख्यमंत्री जब भी समय देंगे हम सहायक शिक्षक फेडरेशन की सभी साथी एक लाख ढूंढ के साथ माननीय मुख्यमंत्री महोदय का सम्मान करेंगे।

इसे भी पढ़ें - स्कूल सञ्चालन समय में परिवर्तन 

ऐसे ही महत्वपूर्ण जानकारी के लिए हमें जुड़ने के लिए निचे दिए व्हाट्सअप और टेलीग्राम चैनल से जुड़ें - 

Post a Comment

Previous Post Next Post