सहायक शिक्षक बने प्रधानपाठक,,,961 पदों पर हुई पदोन्नति,,,पदोन्नति सूची जारी

 Cgreporter.com स्कूल शिक्षा विभाग में शिक्षकों की पदोन्नति की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है 961 सहायक शिक्षक एलबी प्राथमिक शाला प्रधान पाठक के पदों पर पदोन्नति प्राप्त हुए हैं। सबसे पहले पदोन्नति करने वाले बस्तर संभाग के कानपुर जिला में प्रधान पाठक संशोधित सूची जारी किया गया है सूची नीचे लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

छत्तीसगढ शासन स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय भवन अटल नगर नया रायपुर के आदेश के परिपालन में कार्यालय संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग  जगदलपुर बस्तर में कुल 118 शिक्षकों को पूर्व माध्यमिक शाला के प्रधान पाठक के पद पर पदोन्नत किया है।

इसे भी पढ़ें - पदोन्नति हेतु सहायक शिक्षक के प्रस्ताव सूचि 

वही कांकेर  जिला में सहायक शिक्षक का पदोन्नति प्राथमिक शाला प्रधानपाठक के रूप में किया गया है। जारी पदोन्नति सूची में बस्तर संभाग और दुर्ग संभाग के सभी जिलों के प्रधान पाठक सूची दिया गया है नीचे जिसे आप लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

दुर्ग संभाग HM पूर्व माध्यमिक पदोन्नति सूची डाउनलोड करें

बस्तर संभाग शिक्षक एलबी पदोन्नति सूचि  

कांकेर जिला प्राथमिक शाळा प्रधानपाठक पदोन्नति सूचि डाउनलोड करें 

सहायक शिक्षक के पदोन्नति के बाद वेतनमान-

सहायक शिक्षकों की पदोन्नति प्रधान पाठक प्राथमिक शाला एवं उच्च वर्ग शिक्षक के पदों पर सोने जा रहे हैं जिसमें पदोन्नति के पश्चात प्राथमिक शाला प्रधान पाठक एवं उच्च वर्ग शिक्षक के वेतनमान 9300 से 34800 एवं ग्रेड पे  4300 होगा जो सातवें वेतनमान लेवल 9 के अंतर्गत आएगा।

 ऐसे ही महत्वपूर्ण जानकारी के लिए हमें जुड़ने के लिए निचे दिए व्हाट्सअप और टेलीग्राम चैनल से जुड़ें -


Post a Comment

Previous Post Next Post