छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में परिचारक ,डेटा एंट्री ऑपरेटर की पदों पर भर्ती,Recruitment for the posts of attendant, data entry operator in Chhattisgarh State Power Company,

 छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी हाल ही में अस्सिटेंट इंजीनियर इंजीनियर के बाद पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे  विद्युत विभाग में परिचारक श्रेणी 3 एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है। जिसकी परीक्षा छत्तीसगढ़ वेबसाइट परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित की जाएगी।

cspdcl bharti 2023

पदों का विवरण

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर के 285 पद एवं परिचारक श्रेणी 3 के 500 पदों पर भर्ती की जाएगी जिसमें डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए ट्रांसमिशन कंपनी के 104 पद एवं डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के 181 पद हैं इसी तरह जेनरेशन कंपनी में परिचारक श्रेणी 3 संयंत्र के 500 पदों में भर्ती की जाएगी। परिचारक श्रेणी में निम्न पदों पर भर्ती होगी विद्युत कर फाइटर टर्नर इलेक्ट्रीशियन मैकेनिक इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक ट्रेड पर भर्ती होगी। इसके लिए वांछित अहर्ता आयु सीमा शैक्षणिक योग्यता उसके बाद चयन परीक्षा आदि शर्तों की विस्तृत जानकारी छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी तथा छत्तीसगढ़ वेबसाइट परीक्षा मंडल के वेबसाइट पर प्राप्त की जा सकती है।

विस्तृत जानकारी के लिए छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट में जाकर देख सकते है या छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल के आधिकारिक साइट में जाकर देख सकते है। 

नविनतम वैकेंसी निचे देखें -

पुलिस विभाग में आरक्षक भर्ती 6000 पदों पर भर्ती देखें विज्ञापन 

राज्य कृषि विपणन बोर्ड संचालक एवं सचिव पदों पर भर्ती


Post a Comment

Previous Post Next Post