breaking -26 जनवरी 2022 से 25 रुपये हो जायेगा सस्ता पेट्रोल - From 26 January, the cheaper petrol will be Rs 25

नए साल से झारखंड सरकार ने जनता को दिया तोहफा -26 जनवरी से पेट्रोल २५ रुपए तक सस्ता हो जायेगा। 

 cgreporter .com झारखंड सरकार ने अपने जनता को नए साल का तोहफा दिया और 26 जनवरी से जनता को 25 रूपए कम में देगा पेट्रोल। झारखण्ड के सोरेन सरकार ने आज राज्य स्तरीय उद्घाटन समारोह में इसका ऐलान कर दिया 26 जनवरी से पेट्रोल के दामों में 25 रुपए तक की कटौती की जाएगी। इससे पहले राज्य के सोरेन सरकार ने पेट्रोल के दामों में उत्पाद शुल्क सबसे पहले घटाया था इसके बाद सभी राज्यों के सरकारों ने पेट्रोल डीजल के दामों में कटौती की थी।  

पेट्रोल की कीमत कम होने पर जनता को महगाई से बड़ी राहत मिलगी। इसमें सबसे ज्यादा माध्यम वर्गीय परिवारों को इसका फायदा मिलेगा।  ये ऐलान सिर्फ बाइक चालकों के लिए किया गया है। बाकि कार चालक और अन्य बड़ी वाहनों के लिए नहीं किया गया है।   इससे पहले झारखण्ड सरकार ने अपने जनता से वादा कर दिया। 

ब्रेकिंग -दसवीं बारहवीं मुख्य परीक्षा मार्च प्रथम सप्ताह से 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने शासन के दो साल पूर्ण होने के अवसर पर बुधवार को कहा -हम जानते है पेट्रोल डीजल की कीमत आशमान छू रही है जिससे गरीब लोग प्रभावित हो रहे है।  घर में बाइक होने के बावजूद नहीं चला प् रहे है हमने ये भी सुना है की लोग बाइक में पेट्रोल और मिट्टीतेल मिला कर चला रहे है। लोग अपने अनाज बेचने के लिए बाजार नहीं जा पा रहे है ऐसे में हम पेट्रोल के दामों में 25 रुपए काम करेंगे।   

झारखण्ड बना पहला राज्य - देश में झारखंड पहला राज्य बना जिसने निम्न वर्ग और माध्यम वर्ग के लोगो के लिए ऐसा किया है।अब तक किसी राज्य ने ऐसा कदम नहीं उठाया है इसके पहले पेट्रोल डीजल के दामों में सबसे अधिक कम कर्नाटक में 13.35 रुपए कम हुआ था।   

Join our whatsapp group

Post a Comment

Previous Post Next Post