निष्ठा प्रशिक्षण 3.0 कोर्स11और 12 पंजीयन प्रारम्भ,मार्च 2022,,,कैसे करें पंजीयन यहां जाने

निष्ठा प्रशिक्षण 3.0 के कोर्स 11और 12  के लिए पंजीयन प्रारम्भ हो गया है शिक्षक साथियों इसमें पंजीयन कैसे करे इसके पूरी जानकारी आपको देने जा रहे है इसके लिए आपको इस पोस्ट को अंत तक पढ़ना होगा। आप इस कोर्स को दीक्षा APP या पोर्टल के माध्यम से कर सकते है।  इसके लिए निचे पूर्ण जानकारी दिया गया है।  पूरा जरूर पढ़ें।  

निष्ठां प्रशिक्षण ऑनलाइन 3.0

साथियों बता दे की मॉड्यूल 9  और 10 पूर्ण हो चूका है अब 1  मार्च  2022   से 25 मार्च 2022   तक कोर्स 11   और 12 के लिए पंजीयन कर सकते है।  और उनके प्रश्नोत्तरी  आप यहाँ देख सकते है।  साथ ही कैसे करें पंजीयन उसकी जानकारी आप को दिए जा रहे है।  

मॉड्यूल 11  और 12  के लिए पंजीयन कैसे करें - 

निष्ठा प्रशिक्षण 3.0 मॉड्यूल 11 और12  में पंजीयन के लिए सबसे पहले आपको अपना DIKSHA APP दीक्षा एप्प को अपडेट करना होगा। यदि आप निष्ठा प्रशिक्षण के लिए पोर्टल के माध्यम से पूर्ण कर रहे है तो डायरेक्ट पोर्टल में अपडेट हो चुका है उस पर टेप कर joine हो सकते है।

इसके बाद अपना आईडी पॉसवर्ड डाल कर उसमे लॉगिन करेंगे इसके बाद आपके मोबाइल पर कोर्स 11और 12  आ जायेगा यदि ऐसा करने पर नहीं आता है तो आप निचे दिए डायरेक्ट लिंक से ज्वाइन कर सकते है।  










यदि आपको पंजीयन में समस्या आती है तो हमें कमेंट कर जानकारी दे अपने स्तर पर निदान करने की पूर्ण कोशिश करेंगे।  अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़ें -

Join our whatsapp group




👉whatsapp 0

1 Comments

Previous Post Next Post