सहायक शिक्षकों को 5 जनवरी तक वेतन मिलेगी ? ..सहायक शिक्षक हुए बैचैन Assistant teachers will get salary till January 5? ..... assistant teacher became restless

 रायपुर -सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय आह्वान पर राज्य के पुरे एक लाख नव हजार सहायक शिक्षक हड़ताल में थे। हड़ताल 18 दिन तक चला इसके बाद मुख्यमंत्री के आश्वासन पर हड़ताल समाप्त कर वापस लौट गए परन्तु अब उन्हें वेतन के लाले पड़ गए। अधिकारीयों द्वारा कहा गया की पांच जनवरी  तक हर हाल में वेतन  मिल जायेगा। पांच जनवरी में एक दिन शेष ऐसे में क्या 5 जावरी तक मिल पायेगा वेतन ?

प्रांताध्यक्ष के साथ कल प्रांतीय प्रतिनिधियों की अंतिम बैठक हुए जिसमे उन्होंने कहा की वेतन 5 जंवरित्क जरूर मिल जायेगा और सचिव अलोक शुक्ला से भी फोन में बात हुई ,,आश्वासन दिया है की 5 जनवरी तक वेतन दे दिया जाएगा। 

सहायक शिक्षक फेडरेशन की कल हुई समीक्षा बैठक -  

सहायक शिक्षक की समीक्षा बैठक कल रायपुर में आयोजित हुई थी जिसमे प्रांतीय सचिव अश्वनी कुर्रे ने बताया की सचिवलोक शुक्ला से फोन पर बात हुई हैजिसमे 5 जनवरी तक वेतन जमा होने की बात कही है।  

सहायक शिक्षक फेडरेशन के ब्लॉक अध्यक्षों द्वारा ब्लॉक कार्यालय में बात किया जा रहा है जिसमे कार्यालय द्वारा उच्च कार्यालय का हवाला देते हुए वेतन जारी नहीं करने की बात कह रहे है। उच्च कार्यालय से वेतन रोकने का आदेश जारी किया गया है। इस कारण वेतन नहीं बनाया गया। 

सहायक शिक्षक हो रहे बैचेन - 

ज़्यदातर सहायक शिक्षकों का पर्शनल लोन ,होम लोन ,और कार लोन चल रहा है ऐसे में यदि  के सही समय में वेतन जारी नहीं होता है तो  समय में ईएम्आई  समय में जमा नहीं होने पर पेनाल्टी के रूप में अतिरिक्त  राशि भरना पड़ता है। ऐसे में सहायक शिक्षकों का बैचेन होना लाजमी है। 

reed more...... अवकाश सूचि 2022 डाउनलोड करें -

क्या 5 जनवरी तक जमा हो पायेगा वेतन -  

 क्या 5 तारिक तक वेतन जमा हो पायेगा इसके लिए जानकारों की की माने तो अभी सभी विकास खंड कार्यालय द्वारा वेतन से सम्बंधित कोई भी जानकरी प्रदान नहीं किया जा रहा है। ऐसे मे जानकारों की माने तो सहायक शिक्षकों का वेतन  10 जनवरी के बाद ही जमा हो पायेगा क्योंकि 10 तारीख के बाद ही अनुपूरक बिल तेजरी में लगता है।  ऐसे में सहायक शिक्षकों का वेतन 10 जनवरी के बाद ही मिल सकता है।   

   Join our whatsapp group



👉हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें - टेलीग्राम चैनल

Post a Comment

Previous Post Next Post