ब्रेकिंग- कोरोना हुआ बेकाबू -नए साल में फिर से स्कूलों में लटकेंगे ताले Breaking - Corona becomes uncontrollable - locks will hang in schools again in the new year

लगातार कोरोना पोसिटिव की संख्या में उछाल पिछले दो दिनों में कई गुना बढ़ा कोरोना का मामला ,,ऐसा लग रहा फिर से कोरोना हुआ बेकाबू ,,,,,स्कूल कालेजों में फिर से लटक सकते है ताले-  Breaking - Corona becomes uncontrollable - locks will hang in schools again in the new year

cgreporter.रायपुर -कोरोना की पाजिटिविटी लगातार बढ़ते जा रही है प्रदेश में आज पिछले दिनों से ढाई गुना मामला बढ़ा इसमें सबसे ज्यादा राजधानी रायपुर में सामने आया है। ऐसे में राज्य सरकार द्वारा आज आपातकालीन बैठक रखा गया था। राज्य में कोरोना की तीसरी लहार ने दस्तक दे दिया है। कल 24 घंटे ने कुल 700 के करीब पॉजिटिव केश आया है। जो पिछले दिनों की तुलना में 2 गुना अधिक है।  

राज्य सरकार द्वारा आज कोरोना के सम्बन्ध में आपातकालीन समीक्षा बैठक मुख्यमंत्री निवास में रखा था जिसमे कोरोना से निपटने के लिए जिला स्तर पर अधिकारीयों को विशेष निर्देश दिए है साथ ही हॉस्पिटल की व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा है। 

इसे भी पढ़े - सहायक शिक्षक बैचन पांच जनवरी तक वेतन जमा होगा ?

अभी नहीं लगेगा लॉक डाउन 3.0 - 

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा आज आपात बैठक बुलाया गया था जिसमे स्पस्ट कर दिया है कि अभी लॉक डाउन नहीं लगेगा।और हॉस्पिटल की व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा है।  वही जिला अधिकारीयों को स्पष्ट निर्देश दे दिया गया है। मुख्यनत्री ने स्पष्ट किया है की अभी लॉक डाउन नहीं किया जा सकता यदि इसकी आवश्यकता होती है तो सभी वर्गों से पूछ कर लगाया जाएगा।  

 कार्यक्रमों के संख्या होगी सिमित - 

मुख्यमंत्री द्वारा आज अपने निवास में कोविड महामारी की बढते मामला को देखते हुए आपात बैठक  बुलाया गया था जिसमे स्पष्ट कर दिया है की पूर्व में जारी निर्देश को पालन करते हुए किसी कार्यक्रम में एक तिहाई संख्या की उपस्थिति में  कार्यक्रम संपन्न करना होगा वही 200 से अधिक संख्या के लिए कलेक्टर से अनुमति लेना अनिवार्य होगा।  

 👉CG रिपोर्टर 01


👉हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें - टेलीग्राम चैनल

1 Comments

Previous Post Next Post