छत्तीसगढ़ में जारी रहेगी कर्मचारियों का हड़ताल ,,,बैठक के बाद लिया गया निर्णय ,,,,Employees' strike will continue in Chhattisgarh,,, the decision taken after the meeting,,,,

छत्तीसगढ़ में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन का जारी रहेगा अनिश्चित कालीन आंदोलन ,,,फेडरेशन ने बैठक के बाद लिया निर्णय  ,,

CGreporter रायपुर- राज्य में चल रहे अधिकारी कर्मचारी की हड़ताल मांग पूर्ति तक अनवरत जारी रहेगी जब तक सरकार कर्मचारियों की मांग पूरी नहीं करेगी तब तक हड़ताल जारी रखने की का निर्णय लिया गया है। आज कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की बैठक में हड़ताल के अहम बिंदुओं पर चर्चा की गई बैठक में सचिव के साथ हुए वार्ता को भी रखा गया हड़ताल में शामिल सभी संगठनों के साथ चर्चा किया और सुझाव लिए गए। सभी संगठनों के चर्चा के बाद अलग-अलग बिंदुओं पर गहन चर्चा के बाद कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने हड़ताल  जारी रखने  का फैसला लिया है।

Employees' strike will continue in Chhattisgarh,,, the decision taken after the meeting,,,,

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री द्वारा कल अधिकारी कर्मचारी को हड़ताल से वापस आने की अपील की गई थी और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था की जनता को  अपने जरूरी काम कराने में बहुत ही परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है। और उन्होंने कहां कि राज्य की वित्तीय स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार आगे भी कर्मचारियों के हित में फैसला लेती रही है और लेती रहेगी साथ ही उन्होंने पुराने पेंशन योजना की बहाली की बात कर्मचारी के हितों पर लिया गया निर्णय बताएं। वही कल साम मख्यमंत्री द्वारा कर्मचारियों को दो टूक बात भी कही जिसमें उन्होंने कहा था 2 सितंबर तक कर्मचारी हड़ताल से वापस आ जाएं तो उनका पूरा वेतन बनेगा। नहीं आने की स्थिति में ब्रेक इन सर्विस के तहत कार्यवाही की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- 3 सितंबर को रहेगी अवकाश  पढ़े पूरी खबर

बता दें कि राज्य में विगत 22 अगस्त से राज्य के शासकीय कर्मचारी अधिकारी एच आर ए एवं डी ए को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। इस हड़ताल में लगभग 100 से अधिक संगठन शामिल है।

Post a Comment

Previous Post Next Post