ब्रेकिंग- कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की हड़ताल आज हो सकती है समाप्त मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर अपील के बाद दिखाएं कड़े तेवर

 मुख्यमंत्री द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से हड़ताल वापसी की की अपील इसके बाद दिखाएं कड़े  तेवर हड़ताल वापसी नहीं होने पर ब्रेक इन सर्विस के तहत होगी कार्यवाही उसको देखते हुए फेडरेशन की आज बड़ी बैठक

Cgreporter.com रायपुर- राज्य में चल रहे कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के अनिश्चितकालीन हड़ताल संभवत आज हो सकती है समाप्त। मुख्यमंत्री द्वारा दोपहर को हड़ताल समाप्त करने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से अपील किया था फिर वही देर शाम पत्रकारों से बात करते हुए आंदोलन समाप्त नहीं करने पर कर्मचारियों पर वह भी बड़ी कार्यवाही की चेतावनी देते हुए कहां कि हम उनसे बातचीत करने को तैयार हैं पहले वे काम पर लौटे। वही सामान्य प्रशासन विभाग से 2 सितंबर तक जॉइनिंग नहीं करने वाले कर्मचारियों एवं अधिकारियों पर ब्रेक इन सर्विस के तहत विभागीय कार्यवाही करने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।


आज फेडरेशन की होगी बड़ी बैठक- मुख्यमंत्री के अपील एवं सख्त रवैया को देखते हुए आज फेडरेशन के सभी प्रमुख की बड़ी बैठक राजधानी में की जाएगी इस पर बीते सोमवार को मुख्य सचिव से चर्चा के उपरांत एवं माननीय मुख्यमंत्री के हड़ताल समाप्त समाप्त करने के अपील के साथ-साथ कार्यवाही की चेतावनी के बाद इन बिंदुओं पर चर्चा के साथ-साथ आगे की रणनीति एवं गहन विचार विमर्श हेतु बैठक आयोजित की जाएगी। वही देखे तो राज्य सरकार और कर्मचारियों के बीच लगातार गतिरोध बढ़ते जा रहा है ।

इसे भी पढ़ें- 3 सितंबर को रहेगी अवकाश  पढ़े पूरी खबर

आज आंदोलन की हो सकती है समाप्ति-  22 अगस्त से चल रहे हैं अनिश्चितकालीन आंदोलन कि आज समाप्ति हो शक्ति है मुख्यमंत्री की अपील के बाद कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संचालकों कि आज बैठक राजस्थानी रायपुर में रखी गई। वह राज्य सरकार की देखें तो कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने हेतु साफ-सफ मना कर रहे हैं वित्तीय संसाधन के अभाव बता कर कर्मचारियों के मांगों को लेकर साफ-साफ इंकार कर रहे हैं वहीं मुख्य सचिव के साथ वार्ता असफल हो चुका है और राज्य सरकार कार्यवाही सहित ब्रेक इन सर्विस की चेतावनी दे रहा है ऐसे में प्रांतीय संचालकों की बैठक अहम है और उसमें हड़ताल समाप्ति के निर्णय लिए जा सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post