एक ही कक्षा की 7 छात्राएं हुई कोरोना पॉजिटिव यहाँ का मामला

 cgreporter.com राज्य में पिछले कई महीनो से लगातार कोरोना का मामला घटते जा रहा था। इसी बिच बड़ी खबर सामने आयी जिसमे एक ही कक्षा के 7 छात्राओं को कोरोना पॉजिटिव आया। बात छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिला का है जहां एक ही स्कूल के एक ही कक्षा में पढ़ने वाली 7 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव आयी है। 

छत्त्तीसगढ़ में  बार फिर से स्कुली  बच्चों में कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आये है। इससे पुरे जिला में हलचल मचा हुआ है कुछ महीने से राज्य में कोरोना पॉजिटिव के मामलों में बहुत ही कमी आ रही है कई जिला ऐसे भी है जहाँ पिछले एक महिने मे  एक भी मामला नहीं आया है।  

यहाँ का है मामला

-मामला बेमेतरा जिला के साजा कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल का है जहाँ पर स्वास्थ्य विभग द्वारा रेंडम कोरोना चेक किया जा रहा था जिसमे कक्षा 12 वीं के 36 छात्राओं का कोरोना चेक कर सेम्पल लिया गया जिसमे से 7 छात्राओं  का कोरोना पॉजिटिव आया। जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हड़कम मच गया। 

 छात्राओं का रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही पुरे इलाके को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। और कलेक्टर महोदय द्वारा स्कूल के सभी बच्चों का कोरोना सेम्पल लेने के लिए कहा गया।  जिससे सभी बच्चों का सेम्पल लिया जा रहा है। 

जिला प्रशासन हुआ एलर्ट 

जिला में पिछले  एक महीने में पहला मामला है जिसमे स्कूली बच्चों को कोरोना पॉजिटिव मिला है। जिससे जिला प्रशासन एलर्ट हो गया है। और कोरोना संक्रमण से बचने के लिए आवश्यक कदम उठाये जा रहे है।  और उस इलाके को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है और स्कूल को बंद कर दिया गया है। 

 हमसे जुड़ें - 

Post a Comment

Previous Post Next Post