CG व्यावसायिक परीक्षा मंडल और CGPSC की परीक्षा एक ही दिन ,,अभ्यर्थी परेशान , बड़ी संख्या में अभ्यर्थी नहीं दिला पाएंगे परीक्षा......

 cgreporter.com रायपुर - छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग और छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा एक साथ 12  दिसंबर को परीक्षा आयोजित करने जा रहा है। इससे अभ्यर्थी परेशान है।और दोनों में से किसी एक एग्जाम को दिलाने में वंचित हो जायेंगे।  परीक्षार्थी व्यापन की परीक्षा को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे है। क्योंकि व्यापम की परीक्षा का आवेदन प्रक्रिया अभी भी चल रहा है। ऐसे में परीक्षार्थी मांग कर रहे है की व्यापम अपने परीक्षा की तिथि को आगे बढाए।  
अभ्यर्थियों के बताये अनुसार छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा 27 अगस्त को सहायक जिला लोक अभियोजनअधिकारी (गृह विभाग) के 67 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किये थे। जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया  8 सितम्बर से 7 अक्टूबर तक लिए गए थे।  जिसकी परीक्षा 12 दिसंबर 2021 को सुबह  10 बजे से 1 तक   होने वाली है।  

 व्यापम द्वारा   3 नवम्बर को जेष्ठ संपरीक्षक एवं सहायक संपरीक्षक के 65 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है।  इसमें जेष्ठ संपरीक्षक के 11 पद एवं  संपरीक्षक के 54 पद शामिल है। इसकी परीक्षा भी 12 दिसंबर 2021 को सुबह 10 बजे से 1:15 तक है।  

व्यापम द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति 

reed more......सरकारी नौकरी -400 पद जेई और 307 पद डाटाइंट्री ऑपरेटरआवेदन करें  

व्यापम जेष्ठ संपरीक्षक एवं सहायक संपरीक्षक की आवेदन जारी है  

व्यापम द्वारा जारी जेष्ठ संपरीक्षक एवं सहयक संपरीक्षक के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 5 नवम्बर से सुरु हुई  हैजिसके लिए अंतिम तिथि 22 नवम्बर तक राखी गयी है।  वही त्रुटि सुधार के लिए 23 से 25 नवम्बर तक कर सकते है। और 2 दिसंबर को प्रवेश पत्र जारी होगा और 12 दिसंबर को परीक्षा का आयोजन  किया  जाना है।  

REED MORE..... शिक्षक भर्ती2021 आवेदन करें

 

बड़ी संख्या में अभ्यर्थी होंगे वंचित -

अभ्यर्थियों द्वारा बताये गए अनुसार सहयक लोक अभियोजन अधिकारी के लिए योग्यता -विधि स्नातक मांगा गया है वही जेष्ठ संपरीक्षक एवं सहायक संपरीक्षक के लिए योग्यता स्नातक कला वाणिज्य विज्ञान में द्वितीय श्रेणी मांगा गया है।  जिससे बहुत से परीक्षार्थी  प्रभावित होंगे और किसी एक परीक्षा से वंचित हो जायेंगे।  

 reed more...... सरकारी नौकरी भर्ती-2021 सहायक ग्रेड-3 भृत्य के 117 पदों पर भर्ती...

ऐसे में अभ्यर्थी मांग कर रहे है की व्यापम की परीक्षा की तिथि बढाई जाए। क्योंकि व्यापम द्वारा आयोजित जेष्ठ संपरीक्षक और सहयक संपरीक्षक के लिए आवेदन अभी भी जारी है। 

reed more.....मंडी निरीक्षक उपनिरीक्षक भर्ती एग्जाम शेड्यूल जारी...

Join our whatsapp group

👉whatsapp 0

Post a Comment

Previous Post Next Post