पुराने खाते से पैसा आहरण करना बंद करने के बाद ,,अब कहते कि बचत राशि को जमा करने के किये आदेश जारी हुआ.....

 cgreporter.com रायपुर - स्कूल के पुराने खाते की राशि आहरण करने के लिए राज्य सरकार द्वारा30 नवम्बर तक का समय दिया था इसके बाद अब अब बचत राशि को  प्रबंध संचालक समग्र शिक्षा के खाते में जमा करने का निर्देश जारी कर दिया गया है ।इसके संबंध में जिलाशिक्षा अधिकारी द्वारा लेटर जारी किया गया है ।लेटर नीचे डाउनलोड कर सकते है ।


पुराने खाते के सञ्चालन पर रोक लगाने के सम्बन्ध में राज्य परियोजना कार्यालय समग्र शिक्षा छत्तीसगढ़ रायपुर द्वारा समस्त कलेक्टर पदेन जिला मिशन संचालक समग्र शिक्षा को पत्र जारी कर दिया गया है।  

दिनांक 27 /11/2021 को राज्य परियोजना कार्यालय समग्र शिक्षा छत्तीसगढ़ रायपुर द्वारा जारी निर्देश के अनुसार दिनांक 30/11/2021के पश्चात् समस्त भुगतान जीरो बैलेंस अकाउंट से पी.ऍफ़ एम एस के माध्यम से ही किया जायेगा। 

30 नवंबर के बाद भुगतान बंद हो जायेगा - 

राज्य परियोजना कार्यालय द्वारा आदेश में कहा गया है की समग्र शिक्षा के अंतर्गत समस्त अधीनस्थ कार्यालय /संस्था के खातों में उपलब्ध अव्यतित राशि को सिंगल नोडल एजेंसी के खाते में अंतरित करने हेतु निर्देशित किया गया है साथ ही जिलो का आहरण अधिकार सिमा निर्धारित कर दिया गया है।   ऐसे स्थिति में दिनांक 30/११/2021 के पश्चात समस्त भुकतान जीरो बैलेंस अकॉउंट से पी.एफ.एम.एस.के माध्यम से किया जायेगा।  

Join our whatsapp group

👉whatsapp 0

Post a Comment

Previous Post Next Post