DPI ने व्याख्याता टी संवर्ग प्रमोशन के संबंध में जारी किए आदेश,,, 7 दिन के अंदर देना होगा डिक्लेयरेशन

 रायपुर cgreporter.com-स्कूल शिक्षा विभाग ने शिक्षक प्रमोशन के संबंध में आदेश जारी किया है जिस पर उच्च वर्ग शिक्षक एवम प्राथमिक शाला के  प्रधान  पाठक की प्रमोशन के लिए एक बार फिर DPI के द्वारा आदेश जारी किया गया है ।DPI द्वारा जारी आदेश सभी संयुक्त संचालक के नाम आदेश जारी किया गया है ।

स्नातकोत्तर और ट्रेड उच्च वर्ग शिक्षक प्राथमिक शाला प्रधानपाठक की व्याख्याता  टी संवर्ग के पद में प्रमोशन के लिए गोपनीय चरित्रावली के लिए नया आदेश जारी किया गया है जिसमे DPI द्वारा सभी संयुक्त संचालक को गोपनीय चरित्रावली कर लिए  डिक्लिरेशन देने को कहा है ।

👉 DEO ऑफिस जाने के लिए शिक्षकों होगा अनुमति जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश

DPI द्वारा गोपनीय चरित्रवाली के लिए डिक्लिरेशन एक हप्ते मेंके भीतर उपलभ्ध करने को कहा है ।ताकि प्रमोशन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाए । DPI द्वारा जारी आदेश के अनुसार स्नातकोत्तर,उच्चवर्ग शिक्षक ,प्राथमिक शाला प्रधानपाठक को व्याख्याता पद के लिए प्रमोशन  के लिए गोपनीय चरित्रावली एवम अचल संपत्ति का वर्णन, हो 5 वर्षका गोपनीय चरित्रावली के लिए मताकन  का  कर कार्यालय में उपलब्ध कराए ।जिससे प्रमोशन के कार्य को आगे बढ़ाया जा सके ।
प्रमाणित किया जाता है किपदोन्नति प्रस्ताव में अंकित स्नातकोत्तर ,ट्रैड उच्च वर्ग शिक्षक और प्रधानपाठक  प्राथमिक शाला को उनके गोपनीय चरित्रावली में अंकित टिका के संबंध में संसूचित किया जाता है ।इस संबंध में किसी प्रकार का कोई लंबित दावा आपत्ति नही है ।संबंधितों के के विरुद्ध किसी प्रकार का कोई न्यालायीं प्रकरण या विभागीय जांच तो नही है। 
                                          


Post a Comment

Previous Post Next Post