सभी स्कूलों में ताला बंदी सहायक शिक्षक के समर्थन में आये प्रदेश भर के व्याख्याता यूडीटी ,एवं शिक्षक आज शाळा बहिष्कार

 cgreporter.com रायपुर - प्रदेश में चल रहे सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति की मांग को लेकर आंदोलन में अब राज्य के समस्थ व्याख्याता ,शिक्षक ,यूडीटी शामिल होने जा रहे है। सभी संघों ने सहायक शिस्काहों का समर्थन किया है। और आज धरना स्थल में पहुंचकर सर्मथन देंगे स्थ ही एक दिन का शाला बहिस्कार करेंगे।  इससे प्रदेश केसभी शासकीय प्राथमिक ,मिडिल हाई स्कूलों में ताला लटके रहेंगे। 

ज्ञात हो  की विगत 11 दिसंबर से सहायक शिक्षक वेतन विसंगति को लेकर प्रदेश के 1 लाख 9 हजार सहायक शिक्षक अपनी मांगों को लेकर राजधानी में आंदोलन रत है।  इससे राज्य के सभी प्राथमिक शाला में ताला लटका हुआ है। बच्चों की पढ़ाई ढप ह गई है।  सहायक शिक्षकों के आंदोलन को सभी जगह से समर्थन मिल रहा है।  चाहे वो पालक संघ हो या यूडीटी ,व्याख्याता संघ ,सभी समर्थन में है।  पालक संघ ने सर्मथन में काहा है की  यदि वादा किया तो निभाव 

इसे भी पढ़ें - सहायक शिक्षकों के हड़ताल मे सरकार बरती सकती एक दीन में दो आदेश जारी 

व्याख्याता संघ ने समर्थन में एक दिन शाला बहिष्कार का निर्णय लिया है साथ ही गवर्मेंट एप्लॉयीज़ वेलफेयर असोसिएशन के प्रांताध्यक्ष कृष्णकुमार नवरंग ने सहायक शिक्षकों का समर्थन पहले से ही कर दिया था।  और 17 दिसंबर को सहायक शिक्षक की  मांगों के समर्थन में एक दिन सामूहिक अवकाश लेकर शाला में तालाबंदी करने का निर्णय लिया है।  

Join our whatsapp group

 शालेय शिक्षक संघ प्रांताध्यक्ष  वीरेंद्र दुबे द्वारा सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति की मांगों को लेकर कहा है की आज तक हमें जो भी मिला एक जुटता  से मिला है सरकार हमारी मांगों को नजरअंदाज करते आ रही है।और साथ ही सभी एक साथ संघर्ष नहीं करने से हमारी मांगे नहीं मान रही है।  सहायक शिक्षकों के मांगो को लेकर एक दिन शाला में तालाबंदी रहेगी।    

इसे भी पढ़ें - सहायक शिक्षक पदोन्नति -संयुक्त संचालक ने सभी DEO को जारी किये पत्र

इसे भी पढ़ें - DEO ने - सहायक शिक्षक एल बी संवर्ग की नयी वरिष्टता सूचि जारी करने के दिए निर्देश ....जारी सूचि में गड़बड़ी की शिकायत..... 

reed more..... सहायक शिक्षकों की पदोन्नति के लिए डीपीआई ने मंगाई रिक्त पदों की जानकारी  

Post a Comment

Previous Post Next Post