संभाग स्तर पर शिक्षक संवर्ग की अंतिम वरिष्टता सूचि जारी ....जारी सूचि में गड़बड़ी के बाद संसोधन कर जारी हुआ.....

cgreporter.com बिलासपुर - सहायक शिक्षक एल बी संवर्ग के के वरिष्ठता सुची फिर से नए सिरे से होगी जारी इसके लिए जिला शिक्षा अधिकारी  बिलासपुर द्वारा सभी BEO के लिए निर्देश जारी किया है। जारी वरिष्ठता सुचि में लगातार मिल रहे शिकायत को देखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने पुनः  सीनियरटी लिस्ट तैयार करने को कहा है।

बिलासपुर जिला में सहायक शिक्षकों का वरिष्ठता सूचि जारी किया गया था जिसमे कार्यभार ग्रहण तिथि के आधार पर किया गया था जिसमे शिक्षक को जिला में उसके पदभार ग्रहण के आधार पर था परन्तु वरिष्ठता सूचि जिला में जॉइनिंग के आधार पर दिया जाना था। 

REED MORE ...सहायक शिक्षक फेडरेशन के हड़ताल को मिल रहा समर्थन ,

जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा सभी BEO को निर्देश दिया है की फिर से नया वरिष्ठता सूचि तैयार करें जिसमे 1 /04/2021 की स्थिति में होना है। और बिलासपुर में तबादले के बाद जिस तिथि को ज्वाइन किया है उसी तिथि को उनको वरिष्ठता दी जानी चाहिए। लिहाजा सूचि में त्रुटि सुधार कर नाया सूचि कार्यालय को सौपें।

reed more..... सहायक शिक्षकों की पदोन्नति के लिए डीपीआई ने मंगाई रिक्त पदों की जानकारी 

कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी बिलासपुर द्वारा इसके लिए 3 दिसंबर 2021 को पत्र जारी कर निर्देश दिए है।  आदेश में स्पस्ट लिखा है की "बिलासपुर जिला में कार्यभार ग्रहण दिनांक से वरिष्ठता दिया जाना था" 

संभाग बिलासपुर - शिक्षक संवर्ग की अंतिम वरिष्ठता सूचि जारी कर दी गयी है निचे वरिष्ठता  सूचि डाउनलोड कर सकते है।  शिक्षा विभाग में पदोन्नति की प्रक्रिया प्रारम्भ हो गई है दुर्ग संभाग  में उच्च वर्ग शिक्षकों को प्रधान पाठक पूर्व माध्यमिक शाला बनाया गया है।  अब सभी जिलों में पदोन्नति होना है जिसके लिए बिलासपुर संभाग मे शिक्षक संवर्ग का अंतिम वरिष्ठता सूचि जारी कर दिया गया है वरिष्ठता सूचि निचे डाउनलोड करें - 

👉बिलासपुर संभाग - शिक्षक संवर्ग वरिष्ठता सूचि -डाउनलोड 

दुर्ग संभाग -शिक्षक वरिष्ठता सूचि 

बस्तर संभाग - शिक्षक वरिष्ठता सूचि 

reed more...... अवकाश सूचि 2022 डाउनलोड करें -

 Join our whatsapp group

Post a Comment

Previous Post Next Post