शिक्षक एल बी संवर्ग वरिष्ठता सूचि जारी shikshak lb varisthata suchi-2021

cgreporter दुर्ग - दुर्ग संभाग के शिक्षक एल बी  संवर्ग की वरिष्ठता सूचि जारी कर दीया गया है इसमें शिक्षक एल बी टी एवं शिक्षक एल बी ई संवर्ग के लिए अलग अलग सूचि जारी किया गया है। सूचि सुधार के लिए 8 दिसंबर तक का वक्त दिया गया है जिसे सुधार करना है या नाम छूटा है तो वो निर्धारित प्रपत्र में आवेदन दे कर सुधार कार्य करा सकते है।  

कार्यालय संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग दुर्ग से जारी पत्र में  01/04/2021 की स्थिति में शिक्षक एल बी टी संवर्ग एवं शिक्षक एल बी ई संवर्ग की संभाग स्तरीय प्राविधिक वरिष्ठता सूचि ईमेल के माध्यम जारी करने 30/11/2021 को पत्र जारी किया गया है। यदि किसी शिक्षक को जारी वरिष्ठता सूचि में आपत्ति करनी है या किसी का नाम छूटा हो तो वो निम्न अनुसार अपना आवेदन कार्यालय में 8 दिस्मबर तक कर सकते है।  

 इसे भी पढ़ें - बोर्ड परीक्षा ब्रेकिंग-छत्तीसगढ़ बोर्ड की परीक्षा मार्च के प्रथम सप्ताह में....


निम्न आधार पर आवेदन प्रस्तुत करें - 

1.वरिष्ठता सूचि में त्रुटि के सम्बन्ध में अभ्यावेदन प्राप्त होने पर सुधर हेतु अपना स्पष्ट अभिमत पात्र के अंत में अपना प्रपत्र प्रस्तुत करें।  प्रस्ताव के साथ अपना अभिमत प्रस्तुत करें। 

2 किसी शिक्षक का नाम छूट गाया होतो अपना नाम जुड़वाने के लिए वरिष्ठता सूचि के निर्धारित प्रपत्र में संलग्न करें।

इसे भी पढ़ें - 👉सहायक शिक्षक फेडरेशन- 6 दिसम्बर से स्कूल होंगे बंद हड़ताल का ऐलान

3 वरिष्ठता सूचि के सम्बन्ध में अभ्यावेदन सम्बंधित  जिला शिक्षा अधिकारी को समय सीमा में निर्धारित प्रपत्र के साथ प्रस्तुत करें।  संभाग संयुक्त संचालक शिक्षा कार्यालय में सीधा जमा करना मान्य नहीं होगा।  

4  यदि वरिष्ठता सूचि में त्रुटि  है। या किसी को नाम जोड़वाना या सुधार करना है तो निर्धारित तिथि 8/१२/2021 तक स्थापना लिपिक के हस्ते इस कार्यालय की स्थापना 03 कक्ष में  प्रस्तुत किये जावें।निर्धारित दिनांक तक  प्रस्ताव प्राप्त नहीं होता है तो मान लिया जायेगा की वरिष्ठता सूचि में किसी प्रकार की कोई त्रुटि नहीं है।  


👉निष्ठा 3.0 प्रशिक्षण नही करने वाले शिक्षकों पर होगी कार्यवाही scert का आदेश जारी

Join our whatsapp group



Post a Comment

Previous Post Next Post