ब्रेकिंग -20 दिसंबर सोमवार को सहायक शिक्षक करेंगे रायपुर मे चक्का जाम On Monday assistant teachers will do traffic Jam

 ब्रेकिंग cgreporter.com रायपुर - सहायक शिक्षक अब अपने मांगों को लेकर उग्र रुख अपनाने वाले है। विगत 11 दिसंबर से अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर सहायक शिक्षक लगातार अनिश्चित कालीन आंदोलन कर रहा है। और सरकार द्वारा उनकी बातों को नहीं सुनने की बाते कह रहे है।  ऐसे में सहायक शिक्षक अपनी मांगो को लेकर उग्र आंदोलन करने का निर्णय लिया गया है। 

सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांताध्यक्ष मनीष मिश्रा द्वारा कहा गया है की सरकार हमारी मांगों को नज़र अंदाज कर रही है ऐसे में सहायक शिक्षकों द्वारा उग्र आंदोलन किया जायेगा। और इसकी समस्त जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी।  
प्रांताध्यक्ष मनीष मिश्रा द्वारा वीडियो जारी कर सभी 1 लाख ९हजार सहायक शिक्षकों को आह्वान कर रायपुर बूढ़ा तालाब पहुंचकर अपनी ताकत दिखने की बात कही है। बता दे की 19 दिसंबर को सहायक शिक्षकों द्वारा सरकार को सद्बुद्धि दे करके यज्ञ का आयोजन किया जायेगा। वही 20 दिसंबर सोमवार को राजधानी रायपुर के अलग-अलग जगहों पर चक्का जाम करने की बात कही है।  
20 दिसंबर सोमवार को चक्का जाम करने के लिए प्रदेश के सभी सहायक शिक्षकों को अपील किया है की 20 दिसम्बर को अपना ताकत दिखाना है और राजधानी में चक्का जाम करना है।  लगातार आंदोलन करने पर भी सरकार हमारी मांगों को लेकर किसी का ठोस निर्णय नहीं ले रही है। ऐसे में हम चक्का जाम करेंगे चक्का जाम से जो भी  होगा उसमे शासन और प्रशासन की जवाबदारी होगी। 
लालपुर मेला पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा -   मुख्यमत्री भूपेश बघेल द्वारा 18 दिसंबर बाबा गुरु घसीदास जयंती के अवसर पर लालपुर पहुचे थे। ऐसे में सहायक शिक्षकों को लेकर सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने जवाब दिया की सहायक शिक्षकों को हड़ताल छोड़ सरकार से बातचीत करें बातचीत से ही हल निकलेगा। 
पालक बालक संघर्ष समिति का ऐलान -   पालक बालक संघर्ष समिति कोयलारी बेडा के द्वारा मुख्यमंत्री को आवेदन लिख सहायक शिक्षकों की मांग को लेकर तीन दिन के भीतर उनकी समस्या का समाधान करें नहीं करने पर पालक बालक संघर्ष समिति द्वारा विद्यार्थियों के साथ मिलकर अनिश्चिकालीन आंदोलन करेंगे।  
Join our whatsapp group

Post a Comment

Previous Post Next Post